BREAKING NEWS

Thursday, 7 December 2017

जिहाद के लिए मुसलमान करें घर छोड़ने की तैयारी करें , नशीब होगी जन्नत : अलकायदा






बाबरी विध्वंस की 25वीं बरसी पर आतंकी संगठन अल कायदा से जुड़े संगठन अंसार ग़जवातुल-हिन्द ने कश्मीर में भारतीय मुस्लिम युवकों से जेहाद के लिए घर छोड़ने की अपील की है। संगठन की तरफ से मुस्लिम युवकों को भड़काते हुए कहा गया है कि हिन्दू धर्मी लोगअपना मिशन और कार्य पूरा करने तक अपनी रणनीति बदलते रहेंगे, उनका मिशन हरेक मुसलमान का खात्मा है-चाहे वो बच्चे हों या बुजुर्ग, पुरुष या महिला, या फिर वो हमारा भाई या बेटा हो।”

बाबरी विध्वंस की सालगिरह यानी बुधवार (06 दिसंबर) को अलकायदा से जुड़े नए संगठन ने एक ऑनलाइन मुहिम जेहादीस्ट फीड चलाई और जेहाद के लिए कश्मीरी मुस्लिम युवकों से जुड़ने की अपील की। इस संगठन को इसी साल हिजबुल मुजाहीदीन और लश्कर-ए-तैयबा के कैडर के रूप में मान्यता मिली है। संगठन ने अपने संदेश में कहा है, “हर भारतीय मुसलमान को जिहाद के लिए घर छोड़ने को तैयार रहना चाहिए क्योंकि दुश्मन युद्ध की तैयारी कर रहा है।”





यह ऑनलाइन संदेश सुल्तान झबुल अल हिन्दी नाम से एक छद्म नामधारी जिहादी ने पढ़ा। उसके उच्चरण के तरीके और भाषाई ज्ञान से जाहिर हो रहा है कि वो गैर हिन्दी भाषी है।  इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक वे लोग कश्मीर के बाहर किसी भी व्यक्ति को नहीं जानते हैं जो अंसार गजवा के तुल-हिंद कमांडर जाकिर भट्ट के साथ काम करते हैं, जिसे जाकिर मुसा कहा जाता है। इंटेलिजेंस सूत्रों के मुताबिक, ये लोग दक्षिणी अफगानिस्तान के हो सकते हैं क्योंकि उनलोगों ने ऑनलाइन संदेश में झाबुल शब्द का इस्तेमाल सुल्तान झाबुल अल हिन्दी में किया है।

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution