BREAKING NEWS

Sunday, 17 December 2017

बामपंथियों के पोस्टर में किम जोंग को सलाम , बीजेपी का जवाबी हमला यही है बामपंथियों का असली चेहरा ........







तिरुवनंतपुरम : 
केरल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के एक पोस्टर में उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग-उन को दिखाए जाने के बाद राज्य की राजनीति में हलचल मच गई है। पोस्टर दिखने के बाद संबित पात्रा ने जमकर कटाक्ष किया है।


पोस्टर सामने आने के बाद पार्टी ने अपनी गलती भी स्वीकार कर ली है। खबरों के अनुसार सीपीएम के जिला सचिव ने कहा कि ये किसी लोकल कार्यकर्ता की गलती से ऐसा हुआ है।

अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'किम जोंग-उन को केरल में CPM के पोस्टर में जगह मिल गई है, इस बात में शक नहीं है कि वे लोग अब केरल में अपने विरोधियों का कत्ल करना भी शुरू कर देंगे। आशा करता हूं कि लेफ्ट पार्टी RSS और बीजेपी के दफ्तर पर मिसाइल दागने की प्लानिंग ना कर रही हो।'





बता दें कि कई महीनों से केरल में बीजेपी और वामदलों के कार्यकर्ताओं के बीच अक्सर खूनी टकराव की खबरें सामने आती रहती हैं। कई बार ऐसा देखने को मिला है कि आपसी संघर्ष में कार्यकर्ताओं की मौत भी हो गई है।

दोनों दल अपने कार्यकर्ताओं के ऊपर हमले के खिलाफ एक दूसरे पर आरोप भी लगातें रहते हैं। हाल ही में बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं पर हमले के खिलाफ वहां जन रक्षा यात्रा भी निकाली थी।

तीन अक्टूबर से शुरु हुई थी। यह यात्रा 15 दिनों तक कई शहरों में चलाई गई थी। यात्रा में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए थे।

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution