BREAKING NEWS

Sunday, 24 December 2017

कभी पानी पी-पी कर कोश्ने वाले शरद यादव को है अब लालू यादव के लिए ऊपरी अदालत से न्याय मिलने की आश


पटना :
चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, जगदीश शर्मा व डॉ आरके राणा सहित कुल 16 आरोपियों को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत ने दोषी करार दिया है. इस पर जदयू के बागी नेता शरद यादव ने कहा, उम्मीद है कि लालू को न्याय मिलेगा. चारा घोटाला मामले में लालू यादव को ऊपरी अदालत से न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो इस केस में दोषी थे, लेकिन उन्हें बरी कर दिया गया.





वहीं सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने कहा कि अगर लालू पर इस केस में आरोप साबित हुए हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी होनी चाहिए. इसके जरिए सीताराम येचुरी ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार का ये दोहरा मापदंड ठीक नहीं है. भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार ही होता है फिर चाहे वो सृजन घोटाला हो, पनामा पेपर्स, व्यापमं घोटाला या फिर अमित शाह के बेटे सबके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. क्योंकि कानून सबके लिए समान है.

फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय जायेंगे : तेजस्वी


रांची : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि उनके पिता एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद को चारा घोटाले के दूसरे मामले में दोषी ठहराया जाना उनके परिवार के खिलाफ साजिश है और वे विशेष सीबीआई अदालत के फैसले के खिलाफ झारखंड उच्च न्यायालय जायेंगे. उन्होंने कहा कि राजद इससे चिंतित नहीं है और पार्टी ऐसी किसी भी साजिश के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी. यहां संवाददाताओं से उन्होंने कहा, यह लालूजी और उनके परिवार के खिलाफ साजिश है. हम लोग उच्च न्यायालय जायेंगे और हमें विश्वास है कि वहां हमें न्याय मिलेगा.





तीन जनवरी को किया जायेगा सजा का एलान


मालूम हो कि शनिवार को देवघर चारा घोटाला केस में लालू यादव को कोर्ट ने दोषी करार दिया. लालू यादव समेत कुल 22 लोग देवघर चारा घोटाले में आरोपी थे, जिसमें से 16 आरोपियों को दोषी करार दिया गया है, जबकि बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा और ध्रुव भगत समेत 6 लोगों को बरी कर दिया गया है. कोर्ट में लालू यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद उन्हें वहां से सीधे बिरसा मुंडा जेल ले जाया गया. हालांकि कोर्ट 3 जनवरी को सजा का ऐलान किया जाएगा.


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution