BREAKING NEWS

Wednesday, 27 December 2017

शादी के बाद धर्म नहीं बदला , पिता-चाचा ने किया गैंगरेप और मार दिया, 1 घंटे तक चीखें सुनता रहा शौहर .........






विवाह के बाद धर्म नहीं बदलने पर महिला से बलात्कार और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना झारखंड के रामगढ़ की बताई जाती है। शुरुआती जानकारी के अनुसार यहां एक महिला ने दूसरे धर्म के व्यक्ति से विवाह किया और दवाब डाले जाने पर भी धर्म बदलने से इंकार कर दिया। करीब एक महीना बाद महिला का शव रामगढ़ के समीप गरगा नदी किनारे से बरामद होने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या से पहले गैंगरेप की बात सामने आई है। न्यूज एक्स की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

इस मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी (या पति) को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस पूछताछ में आदिल अंसारी ने बताया, ‘हम दोनों ने घर से भागकर विवाह किया था। जिसके बाद दोनों बोकारो स्थित अपने चाचा के घर पहुंचे। लेकिन मेरी पत्नी का दूसरा धर्म होने पर उन्होंने पिता को इसकी जानकारी दी।’ खबर के अनुसार, इसपर चाचा-पिता ने कहा, क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्म से संबंध रखते हैं इसिलए महिला अपना धर्म बदल ले। हालांकि दोनों ने इस बात से इंकार कर दिया और कहा कि वह ऐसे ही एक-दूसरे के साथ रहेंगे। इस दौरान कपल और चाचा-पिता के बीच तीखी बहस भी हुई।




जानकारी के अनुसार जब कपल ने उनकी बात नहीं मानी तो चाचा-पिता ने दूसरा रास्ता अपनाया।  दोनों को ट्रेन के रास्ते रांची जाने की सलाह दी और कहा गया कि वह उन्हें स्टेशन तक छोड़ देंगे। इसपर कपल राजी हो गया। इस दौरान जंगल के रास्ते रेलवे स्टेशन जाने पर महिला को शक हुआ तो उसने इसका कारण पूछा तो पिता कहा कि वह अभी से जिंदगी को लेकर परेशान होने लगे। जबकि दोनों को भविष्य में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।
पुलिस ने आदिल के हवाले से आगे बताया, ‘इतना कहते ही आदिल के पिता ने उसे पकड़ लिया और चाचा पत्नी को जंगल में ले गया। इसके बाद आदिल एक घंटे तक पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनता रहा। बाद में सबकुछ शांत हो गया।’ इस वीभत्स घटना की पुलिस बारीकी से जांच कर रही हैं।

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution