BREAKING NEWS

Friday, 5 January 2018

जम्मू-कश्मीर : सोपोर में आतंकियों के IED ब्लास्ट में 4 पुलिसवालों की मौत , सीएम महबूबा ने जताया दुख






नई दिल्ली: 
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के IED धमाके में पुलिस के 4 जवानों की मौत हो गई। ये आईडी धमाका बारामूला जिले के सोपोर में हुआ।

इस आईडी हमले में दो सुरक्षाकर्मी बुरी तरह घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिसकर्मियों पर हुए इस हमले को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी दुख जाहिर किया है।
उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, सुनकर बहुत दुख हुआ कि सोपोर में IED धमाके में चार पुलिस वालों की जान चली गई। मारे गए पुलिसकर्मियों के परिवार के प्रति गहरी संवेदना।

आतंकियों ने आईडी के जरिए सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाकर ये धमाका किया है। गौरतलब है कि इससे पहले आतंकियों ने 2 जनवरी को पुलवामा के पुलिस स्टेशन पर भी हमला किया था और गोलिया बरसाई थी।


गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए जारी भारतीय सेना के ऑपरेशन ऑलआउट की वजह से घाटी में की बड़े आतंकियों की मौत हो चुकी है। जम्मू-कश्मीर में आतंक के सफाए के लिए शुरू किए गए ऑपरेशन ऑलआउट के तहत साल 2017 के अंत तक 210 से ज्यादा आतंकवादी मारे जा चुके हैं.

सेना के ऑपरेशन के दौरान सबसे ज्यादा 49 आतंकी कुपवाड़ा में मारे गए हैं। जबकि 40 हंदवाड़ा और 22 आतंकियों को बांदीपुरा में सेना ढेर कर चुकी है।

दक्षिण कश्मीर को स्थानीय आतंकियों का सबसे बड़ा गढ़ माना जाता है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के मुताबिक ऑपरेशन आलआउट की वजह से घाटी में आतंकियों का मनोबल गिरा है और सुरक्षाकर्मियों में लोगों का भरोसा बढा है।





सेना और जम्मू कश्मीर के साझा अभियान ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सब्जार अहमद भट, जुनैद मट्टू, बशीर लस्करी, अबु दुजाना, यासीन यट्टू, फुरकान और अबु इस्माइल जैसे बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं।


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution