BREAKING NEWS

Thursday, 4 January 2018

पटना : नौबतपुर में BJP नेता सहित दो की हत्या से सनसनी , इलाके में तनाव व्याप्त






नौबतपुर / फुलवारी शरीफ : 
राजधानी पटना के नौबतपुर में दो अलग अलग वारदातों में भाजपा नेता समेत दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गयी. नौबतपुर में दो दो हत्याओं से इलाके में लोग दहशत में आ गये हैं. नौबतपुर थाना के पाली गांव निवासी स्व. चन्द्रदेव सिंह के पुत्र पारस नाथ शर्मा उर्फ पारस नेता की हत्या बुधवार की रात को अपराधियों ने गोली मार कर कर दिया. रात करीब 11.15 बजे घर में परिजनों के साथ बैठ कर टीवी देख रहे थे  तभी अपराधियों ने खिड़की से गोली मार दिया. वहीं सुबह में नौबतपुर थाना के ही अभरनचक गांव में बधार में गोली मार कर हत्या कर फेंका हुआ शव देख लोगों ने शोर मचाया. घटनास्थल पर लोगों की जमा भीड़ में शव की शिनाख्त अंजय  शर्मा ( 30 वर्ष ) के रूप में होते ही परिजनों में चीत्कार मच गया.

 पुलिस दोनों हत्या की मामले की तफ्तीश में जुटी है लेकिन किसी भी मामले में पुलिस को अबतक सफलता नहीं मिल पायी है. जानकारी के मुताबिक तरेत - पाली गांव के पाली गांव निवासी भाजपा नेता समाजसेवी पारसनाथ शर्मा बुधवार की रात अपने घर में टीवी देख रहे थे. उसी दौरान खिड़की से अज्ञात अपराधियों ने उन पर गोली बरसा दी और फरार हो गये. गोली लगते ही उनकी पत्नी के चिल्लाने पर लोग जमा हुए और इलाज के लिए आनन फानन नौबतपुर रेफरल अस्पताल में ले जाया गया. हालत चिंताजनक देख नौबतपुर के सरकारी अस्पताल से भाजपा नेता को सगुना के हाइटेक हॉस्पिटल ले जाया गया फिर वहां से राजा बाजार के पारस हॉस्पिटल ले जाने के दौरान मौत हो गयी.





 भाजपा नेता के परिजनों ने बताया की उनका बेटा बाहर में रहता है जबकि घर में वे अपनी पत्नी के साथ ही रहते थे. एक बेटी की शादी नौबतपुर के ही शहर राम पुर में हो चुकी है. भाजपा नेता की हत्या की खबर सुनकर इलाके में शोक की लहर दौर गयी. वहीं , इलाके में प्रशासन के प्रति काफी गुस्से व आक्रोश का माहौल बना हुआ है. सूत्रों की माने तो भाजपा नेता पारसनाथ शर्मा लकड़ी का कारोबार भी करते थे. नौबतपुर में देर रात चुपके से पेड़ काटे जाने की सूचना पुलिस को मिलने पर पेड़ कटवा रहे लोग फरार हो गये थे. हालांकि इस बात की पुष्टि कोई पुलिस अधिकारी नहीं कर रह हैं. नौबतपुर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. परिजनों और ग्रामीण बड़ी संख्या में पीएमसीएच पहुंचे हुए हैं.

नौबतपुर थानेदार रमाकांत तिवारी ने बताया की भाजपा नेता पारसनाथ शर्मा को अपराधियों ने एक गोली मारी थी. इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाने के दौरान मौत हो गयी. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. थानेदार ने बताया की अभरनचक गांव में भी एक युवक की लाश बधार में मिली है. पुलिस दोनों हत्या की वारदात की तफ्तीश कर रही है.


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution