BREAKING NEWS

Monday, 12 February 2018

अब और बर्दास्त नहीं कर सकते , बहुत जल्द PAK को चुकानी होगी बड़ी कीमत .....





जम्मू :
 
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज सोमवार को जम्मू का दौरा किया. रक्षा मंत्री यहां सुंजवान आर्मी कैंप हमले में घायल लोगों को देखने के लिए अस्पताल गईं और फिर राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस हमले में पाकिस्तान का हाथ है. इस बात के उनके पास पुख्ता सबूत हैं. उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. पाकिस्तान को इसका कड़ा जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि सेना को अति आधुनिक रक्षा उपकरणों से लैस किया जाएगा.
पाकिस्तान को दिए जाएंगे सबूत :

रक्षा मंत्री ने कहा कि घटना स्थल पर आतंकवादियों के पास से मिले सभी सामान और दस्तावेजों का इकट्ठा कर लिया गया है. इन दस्तावेजों से साफ हो गया है कि ये आतंकवादी पाकिस्तान से आए थे और जैश-ए-मोहम्मद गुट के थे. उन्होंने कहा कि इन सभी सबूतों को पाकिस्तान के समक्ष पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी पाकिस्तान को कई बार दस्तावेज पेश किए गए हैं, लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की. रक्षा मंत्री ने बताया कि मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे, जिनको पाकिस्तान में बैठे अजहर मसूद द्वारा संचालित किया जा रहा है.उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान को सबूत देना एक निरंतर प्रक्रिया है. इससे यह साबित किया जाता है कि भारत में हो रहे आतंकी हमलों के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है और इनके लिए पाकिस्तान को भुगतान करना होगा.

सेना का ऑपरेशन खत्म



सेना के ऑपरेशन के बारे में उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह 10.30 सेना का ऑपरेशन खत्म हो गया. और इस ऑपरेशन में सभी आतंकी मारे गए हैं. उन्होंने बताया कि सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. 
5 जवान शहीद  :

निर्मला सीतारमण ने बताया कि इस आतंकी हमले में 6 लोगों की मौत हुई है, जिनमें 5 सेना के जवान शामिल हैं. तीन आतंकी मारे जा चुके हैं. एक अन्य आतंकी भी मारा गया है जो कि इन तीन आतंकियों का गाइड था. यह कैंप में प्रवेश नहीं कर पाया था.

पीर पंजाल आतंकवाद का अड्डा :

उन्होंने बताया कि खुफिया जानकारी से पता चला है कि आतंकवादियों को सीमावर्ती इलाकों से कंट्रोल किया जा रहा है. एनआईए को जानकारी मिली है कि पाकिस्तान के पीर पंजाल के दक्षिण में आतंकवाद का विस्तार किया जा रहा है. सीजफायर का उल्लंघन आतंकवादियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ के लिए किया जा रहा है.

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution