BREAKING NEWS

Friday, 30 March 2018

केरल से ISIS जॉइन करने गया व्यक्ति अफगानिस्तान पहुँचा और उसे मिल गया जन्नत का दरवाजा






केरल
के कासरगोड से ख़बर है कि अफगानिस्तान में खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल होने गए चार लोगों के बम धमाके में मारे गए हैं. मृतकों में कासरगोड निवासी तीन लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

केरल पुलिस के एक खुफिया अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने समाचार सुना है, लेकिन इसकी राष्ट्रीय जांच एजेंसी से कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

अपनी पहचान जाहिर ना करने शर्त पर अधिकारी एजेंसी को बताया कि उन्हें पता चला है कि मारे गए लोगों में शिहाज, उसकी पत्नी और उसके बच्चे के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है. वे विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

इसके साथ ही अफगानिस्तान में आईएसआईएस में शामिल होने वाले केरलवासियों के मारे जाने की कुल संख्या अब आठ हो गई है. जिसमें एनआईए ने बीते साल चार के मारे जाने की पुष्टि की थी.





राज्य में मुख्यमंत्री कार्यालय ने 2016 में जानकारी दी थी कि राज्य के बच्चे सहित 21 लोग लापता हैं. इनमें कासरगोड जिले से 17 लोग और पलक्कड़ जिले के चार लोग शामिल हैं.


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution