BREAKING NEWS

Sunday, 29 April 2018

बेतुके बयान पर घिरे बिप्लब, पीएम मोदी ने किया तलब .....






अगरतला : 
अपने बयानों से विवाद खड़ा करने और सुर्खियों में बने रहने वाले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तलब किया है. बिप्लब 2 मई को पीएम मोदी से मिलेंगे.   पिछले कुछ दिनों में कई ऐसे बयान दे दिये जिससे हंगामा खड़ा हो गया. सबसे ताजा बयान में उन्होंने बेरोजगारों को नसीहत दी है कि युवा सरकारी नौकरी का इंतजार ना करें. पान दुकान खोलें, गाय पाले इससे लाखों कमा सकते हैं. उनके इस बयान पर विरोधी दलों ने जमकर निशाना साधा है.
मुख्यमंत्री बिप्लब देब के बयान से पार्टी के कई बड़े नेता नाराज हैं. उनके बयानबाजी के कारण भाजपा को दूसरी जगहों पर नुकसान हो सकता है. सूत्रों की मानें तो भाजपा के अंदर ही कुछ बड़े नेताओं ने पीएम मोदी से इसकी शिकायत की जिसके बाद पीएम मोदी ने बिप्लब को तलब किया. पार्टी के कई नेताओं का मानना है कि बिप्लब की बयानबाजी का असर दूसरे राज्यों पर पड़ेगा. खासतौर पर अभी कर्नाटक में होने वाले चुनाव का सीधा असर पड़ेगा. 




बिप्लब देब ने हाल में ही कई तरह के बयान दिये जिसमें उन्होंने महाभारत काल से भारत में इंटरनेट होने की बात कह दी थी. इस बात को सही साबित करने के लिए उन्होंने संजय का धृतराष्ट्र को युद्ध का सजीव चित्रण करने का उदाहरण दिया था. भारत कई युगों से इंटरनेट का उपयोग करता आ रहा है. हमारे देश में ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. ये वो देश है, जिसमें महाभारत के दौरान संजय ने बैठकर धृतराष्ट्र को बताया था कि युद्ध में क्या चल रहा है.
संजय दूर बैठे सब देख सकते थे. इसका अर्थ यह है कि उस समय भी तकनीक, इंटरनेट और सैटेलाइट था.  एक दूसरे बयान में उन्होंने डायना हेडन को 1997 में मिस वर्ल्ड खिताब जीतने पर सवाल उठाया था और इसे बाजार से जोड़ते हुए  अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं को छलावा करार दिया था. उन्होंने कहा था डायना इस योग्य नहीं है कि उन्हें यह सम्मान दिया जाए.

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution