BREAKING NEWS

Saturday, 9 June 2018

पाक महीनें में #अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी लाडली बेटी को नींद से जगाया , कलमा पढवाया और बेरहमी से ......






जोधपुर।
जिले के पीपाड़ शहर में गुरुवार रात अपने परिजनों के साथ छत पर सो रही 4 वर्षीय बच्ची का गला रेतकर हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा दिया है। इस हैरतअंगेज मामले में बच्ची का पिता ही हत्यारा निकला। हत्यारे ने पवित्र रमजान माह में अल्लाह को खुश करने के लिए बेटी को कुर्बान कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह है मामला…

- पीपाड़ शहर के नवाब अली कुरैशी पत्नी शबाना और दो बेटियों के साथ घर की छत पर सोया था। रात करीब तीन बजे पत्नी की आंख खुली तो बड़ी बेटी रिजवान नहीं दिखी। उसने इधर-उधर देखा तो छत पर ही खून से सनी बेटी पर नजर पड़ी। उसने तत्काल पति को जगाया। बेटी को लेकर हॉस्पिटल गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

- घटना के बाद, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजन दुष्यंत टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। किसी बाहरी के घर में घुसने की संभावनाओं की समीक्षा की।

- ब्लाइंड मर्डर केस को देखते हुए जोधपुर से फोरेसिंक एक्सपर्ट को बुलाया गया। टीम ने घटनास्थल से खून के नमूने को लेने के साथ अन्य सबूतों को इकट्ठा किया। हत्यारे तक पहुंचने के लिए जोधपुर से डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया। डॉग को घटनास्थल के साथ तंग गलियों में घुमाया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।




ऐसे खुला राज
- पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजन दुष्यंत ने बताया, बच्ची की हत्या के मामले में परिजनों से पूछताछ की गई। शक के आधार पर पुलिस ने नवाब अली के साथ कड़ाई बरती तो उसने बेटी की हत्या की बात स्वीकार कर ली।
- अंधविश्वासी पिता ने पुलिस को बताया, उसने रमजान के महीने में अल्लाह को खुश करने के लिए ऐसा किया। उसने बताया, जीवन की सबसे प्यारी चीज अल्लाह को कुर्बान करने के लिए 4 वर्षीय बेटी का गला हलाल कर दिया। इससे अल्लाह खुश होंगे। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

कुर्बानी के लिए ननिहाल से बुलाया रिजवाना को...

- नवाब अली ने बताया, मैं बहुत धार्मिक व्यक्ति हूं। मेरी बेटी रिजवाना मुझे बेहद प्रिय थी। वो अपने ननिहाल गई हुई थी। उसे कुर्बान कर देने के लिए मैंने गुरुवार को ही उसे वापस बुलाया। गुरुवार शाम मैंने रिजवाना को शहर घुमाया और उसे मिठाई के साथ उसकी पसंद की कई चीजें खिलाईं। रात को रिजवाना को नींद से उठाकर कलमा पढ़ाया और फिर उसे कुर्बान कर दिया।

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution